• Thu. Sep 19th, 2024

ड्रग्स मामले में बिक्रम सिंह मजीठिया ने पंजाब सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

8 ਅਗਸਤ 2024 : ड्रग्स मामले में पूर्व कैबिनेट मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया (Bikram Singh Majithia) आठ अगस्त को एसआईटी के सामने पटियाला पेश होने पहुंचे। स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम (SIT) के इंचार्ज डीआईजी हरचरण सिंह भुल्लर के पास पेश हुए हैं। पेशी पर जाने से पहले वह मीडिया से बात करते हुए बोले कि उन्हें 11 बार एसआईटी पेशी के लिए बुला चुकी है।

जान-बूझकर किया जा रहा परेशान: पूर्व कैबिनेट मंत्री

एसआईटी पहले डीजीपी रैंक के अधिकारी के पास थी लेकिन अब डीआईजी के रैंक तक सीमित हो गई है। उन्हें जान-बूझकर परेशान करने के लिए यह सब चल रहा है। वह सुप्रीम कोर्ट जाने की तैयारी कर रहे हैं तो इस दौरान एक के बाद एक नोटिस जारी कर पेशी के लिए बुला रहे हैं। मजीठिया सरकार पर बरसते हुए बोले कि सीआईए स्टाफ खरड़ ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नौई को रिमांड पर लिया, जहां पर उसने मीडिया को इंटरव्यू का इंतजाम करवाया गया।

सरकार ने हाईकोर्ट को किया गुमराह: मजीठिया

सरकार ने पहले हाईकोर्ट को गुमराह किया और कहा कि पंजाब में यह इंटरव्यू हुआ ही नहीं था। इसके बाद हाईकोर्ट के निर्देशों पर बनाई प्रबोध कुमार वाली एसआईटी ने जांच में खुलासा किया कि इंटरव्यू पंजाब की सीआईए स्टाफ खरड़ में हुआ है। गृहमंत्री होने के नाते इसकी पूरी जिम्मेदारी मुख्यमंत्री भगवंत मान की बनती है।

पंजाब की जेल में हुआ गैंगस्‍टर का इंटरव्‍यू: बिक्रम सिंह मजीठिया

मजीठिया ने कहा कि उन्होंने पहले ही बता दिया था कि गैंगस्टर का इंटरव्यू पंजाब के अंदर हुआ है, जो अब साबित भी हुआ है। उन्होंने कहा कि वह पटियाला में पेशी में शामिल होने पहुंचे हैं और अपने साथ पूरे दस्तावेज लेकर आए हैं। उन्‍होंने कहा कि पेशी में बताने आया हूं कि कानून का पालन करें और एसआईटी के नाम पर परेशान न करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *