• Thu. Sep 19th, 2024

पेपर देने के बहाने घर से निकले थे युवक, ऐसे खींच ले गई मौत

1 जुलाई घग्गा : पटियाला के घग्गा से एक दुखद खबर सामने आ रही है। यहां 2 युवकों की भाखड़ा नहर में नहाते समय डूबने से मौत हो गई, उनके शव मिल गए हैं। जानकारी देते हुए जसविंदर सिंह निवासी गांव घग्गा ने बताया कि उसका बेटा गुरदास सिंह (18) पेपर देने जाने का कह कर संगरूर गया। उसने बाद दोपहर फोन किया कि पापा मेरा एक पेपर हो गया है, दूसरा पेपर 4 बजे होगा पर शाम 6 बजे उसका फोन बंद आने लगा।    

दूसरे दिन सुबह उसके एक दोस्त गुरविंदर सिंह ने बताया कि गुरदास सिंह ने बस में अपने 4 अन्य दोस्तों के साथ फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट की थी, जिसे देखने के बाद उन्होंने उनके दोस्त निर्मल सिंह पुत्र मघर सिंह निवासी समूरा सें बात की। उसने बताया कि गुरदास सिंह, दीप, लवली और अर्शदीप सिंह और वह पस्याना के पास से गुजर रही भाखड़ा नहर में नहाने के लिए रुके, जहां गुरदास सिंह और अर्शदीप सिंह भाखड़ा में नहाने के लिए उतर गए। लेकिन तैरना न आने के कारण दोनों भाखड़ा नहर में डूब गए, जिससे उनकी मौत हो गई।

गुरदास सिंह पुत्र जसविंदर सिंह और अर्शदीप सिंह पुत्र बलवान राम जो पिछले 14/15 वर्षों से अपने ननिहाल घग्गा में रह रहे थे, के शव हरियाणा के गांव मैमड़ा के नजदीक भाखड़ा नहर में से मिल गए हैं। पुलिस द्वारा शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल समाना ले जाया गया। पुलिस के अनुसार मामले की बारीकी से जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *