• Fri. Sep 20th, 2024

कांग्रेस से बागी हुए नेताओं के लिए रंधावा के सख्त तेवर

19 जून जालंधर : पंजाब के पूर्व उप-मुख्यमंत्री व वरिष्ठ कांग्रेस नेता सुखजिंद्र सिंह रंधावा ने कड़े तेवर दिखाते हुए कहा है कि वह हर उस व्यक्ति की घर वापसी का विरोध करेंगे जो कठिन समय में पार्टी के साथ खड़े नहीं हुए। उल्लेखनीय है कि पिछले कुछ समय से कांग्रेस के कुछ नेताओं द्वारा भाजपा व अन्य पाॢटयों में गए पूर्व नेताओं को वापस लाने के प्रयास किए जा रहे थे। रंधावा ने आज सोशल मीडिया पर डाली पोस्ट में कहा कि संकट में पार्टी का साथ छोड़ने वाले नेताओं के घरों में जाने की बजाय हमें जिला कांग्रेस प्रधानों तथा ब्लाक प्रधानों के घर जाना चाहिए जो संकट के समय में भी हमारे साथ खड़े हैं।

उन्होंने कहा कि जिला कांग्रेस प्रधान और ब्लाक कांग्रेस प्रधान भी कांग्रेस परिवार का हिस्सा हैं। इन्हें उचित मान-सम्मान देने की जरूरत है क्योंकि वास्तव में इन्होंने ही पार्टी की मजबूती के लिए काम करना है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान भी कई नेता पार्टी को अलविदा कह कर चले गए थे। अब पार्टी ने चूंकि राज्य में 7 सीटें जीती हैं तो उसे देखते हुए पुराने नेता घर वापसी करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि जो संकट में ही हमारे साथ नहीं चले उन्हें लाने का क्या फायदा।

उन्होंने कहा कि बेहतर होगा कि हम अपने परिवार को मजबूती दें और इससे पार्टी स्वत: ही मजबूत हो जाएगी। उन्होंने कहा कि पार्टी के प्रत्येक प्लेटफार्म पर वह अपने विचार सामने रखेंगे। उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ने पर वह अपने विचारों से हाईकमान को भी अवगत करवा देंगे। डेरा बाबा नानक सीट से उप-चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि पार्टी यह उप चुनाव जीतेगी। उन्होंने कहा कि देश व पंजाब की जनता ने वास्तव में कांग्रेस के अंदर भरोसा व्यक्त किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *