• Fri. Sep 20th, 2024

बरनाला में ट्राइडेंट फैक्ट्री में आग लगी

6 जून बरनाला:बरनाला के धौला गांव में मशहूर ट्राइडेंट थ्रेड एंड पेपर फैक्ट्री में भयानक आग लग गई. आग इतनी भीषण थी कि उससे निपटने के लिए वितरिका में भूसे के गोदाम में आग लगानी पड़ी। जहां भारी मात्रा में भूसा और सूखी लकड़ी का भंडारण किया गया था. तेज हवा के कारण आग कुछ ही सेकेंड में फैल गई, जिस पर काबू पाना मुश्किल हो गया। पूरे पंजाब से करीब 50 फायर ब्रिगेड की गाड़ियां बुलाई गईं। रात भर आग पर काबू पाने का काम चलता रहा.

जानकारी के मुताबिक, आग इतनी भीषण थी कि इसकी लपटें आसमान में 20-25 किमी दूर तक देखी गईं. ट्राइडेंट फैक्ट्री में आग लगने से गांव के लोगों में दहशत फैल गई है. ट्राइडेंट बनाने वाली कंपनी के प्रमुख रूपिंदर गुप्ता ने कहा कि इस आग से कोई नुकसान नहीं हुआ है. सुबह तक आग पर काबू पा लिया गया।

प्रशासन की ओर से सुनील गर्ग ने कहा कि आग लगने का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है. सिविल प्रशासन और पुलिस प्रशासन के साथ ट्राइडेंट के अधिकारी आग पर काबू पाने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं. यह इलाका कार्य क्षेत्र से काफी दूर है, जिसके कारण आग से कोई जनहानि नहीं हुई.

लिए वितरिका में भूसे के गोदाम में आग लगानी पड़ी। जहां भारी मात्रा में भूसा और सूखी लकड़ी का भंडारण किया गया था. तेज हवा के कारण आग कुछ ही सेकेंड में फैल गई, जिस पर काबू पाना मुश्किल हो गया। पूरे पंजाब से करीब 50 फायर ब्रिगेड की गाड़ियां बुलाई गईं। रात भर आग पर काबू पाने का काम चलता रहा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *