• Thu. Sep 19th, 2024

केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू ने किसानों को लेकर की गंभीर टिप्पणी, विदेशों पर आरोप लगाया

केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू

पंजाब 21 अगस्त 2024 : कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए रवनीत बिट्टू ने आज राजस्थन से राज्यसभा के लिए नामांकन पत्र भरने पहुंचे। केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू ने जयपुर से नामांकन पत्र भरा हैं। इस दौरान रवनीत बिट्टू ने प्रदर्शनकारी किसानों पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि किसान अपने हितों के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं।

रवनीत बिट्टू ने कहा कि वह बीजेपी से राज्यमंत्री बने और अब राजस्थान से राज्यसभा में जाएंगे। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की वजह से ही मैं राजस्थान से चुनाव लड़ने जा रहा हूं। उन्होंने किसानों पर हमला बोलते हुए कहा कि किसान लीडर को विदेशों से फडिंग आती हैं, जिस वजह से वह प्रदर्शन कर रहे हैं। रवनीत बिट्टू ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा हर फसल पर एमएसपी दी गई है, पंजाब व हरियाणा में सभी फसलों पर एमएसपी दी जाती है। पंजाब का कोई किसान निराश नहीं हैं, वह बहुत खुश हैं, किसानों के पास इतना समय कहां कि वह अपने खेतों का काम छोड़ प्रदर्शन करें। ये सब कुछ लीडर किसानों की वजह से हो रहा हैं, जिन्हें विदेश से फडिंग आ रहा है।

रवनीत बिट्टू ने आगे कहा कि अगर आप सिर्फ मिलने व बातचीत करने दिल्ली जा रहे हैं तो कोई आपको नहीं रोकेगा। लेकिन अगर बम लेकर, हथियार व किरपान लेकर जाते हैं तो हर कोई आपको रोकेगा। इस मौके पर उन्होंने कहा कि पंजाब में नेशनल हाईवे के मामले में गड़करी द्वारा लेटर लिखी गई। पंजाब में कई प्रोजेक्ट बंद करवाए जा रहे हैं। माहौल खराब किया जा रहा है। अगर पंजाब में नए प्रोजेक्ट बनेंगे तो सबका फायदा होगा। इस दौरान उन्होंने कहा कि वह राजस्थान से राज्यसभा जाएंगे। राजस्थान से वह राज्यसभा के उप चुनाव लड़ने जाएंगे। दूसरी पार्टियों ने अभी तक कोई उम्मीदवार ऐलान नहीं किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *