• Thu. Sep 19th, 2024

पंजाब की महिलाओं के लिए Good News

03 जुलाई पंजाब डेस्कः पंजाब की महिलाओं के लिए खुशखबरी है। दरअसल, मुख्यमंत्री भगवंत मान की पत्नी डॉ. गुरप्रीत कौर ने महिलाओं को 1000 रुपए महीने मिलने की बात पर मोहर लगा दी है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री 1000 रुपए महीना पंजाब की महिलाओं को देने की तैयारी कर चुके है, जो इस साल 2024 के खत्म होने से पहले महिलाओं के खातों में आ जाएगी। साथ ही उन्होंने कहा कि गारंटियों में मुफ्त बिजली भी थी, जिसे पहले ही पूरा किया जा चुका है। 

बता दें कि डॉ. गुरप्रीत कौर ने जालंधर के लोगों की समस्याओं को दरबार लगाकर सुना और मौके पर ही कई समस्याओं का निवारण भी किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि लोगों के लिए उनके परिवार के दरवाजे सदैव खुले हैं।  जालंधर में उप-चुनाव के दौरान लोगों ने जो प्यार उनके परिवार को दिया है उसे वह भूल नहीं सकते हैं। इसलिए जालंधर के लोगों के लिए तो विशेष रूप से हमारे दरवाजे सदैव खुले रहेंगे और लोगों की सेवा करके उन्हें खुशी मिलेगी।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान लोगों की सेवा के लिए जी-जान से जुटे हुए हैं। उन्होंने कहा कि न केवल आम जनता के बिजली बिलों को माफ किया गया है बल्कि लोगों से किए अन्य वायदों को भी पूरा किया गया है। डा. गुरप्रीत कौर ने मौके पर ही लोगों की समस्याओं को सुनने के बाद उनका समाधान किया और कुछ मसलों का समाधान करने के लिए अधिकारियों को फोन करके दिशा-निर्देश भी दिए गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *