• Thu. Sep 19th, 2024

AAP ने खोले शीतल अंगुराल के कच्चे चिट्ठे, कंग का बड़ा खुलासा!

1 जुलाई पंजाब :आम आदमी पार्टी पंजाब ने जालंधर पश्चिम से भाजपा उम्मीदवार शीतल अंगुराल को रंगदारी मामले में बेनकाब किया है। शीतल अंगुराल के भाई राजन अंगुराल ने अपने भाई की तरफ से संदीप कुमार नाम के व्यक्ति से लाखों रुपये की धोखाधड़ी की है।

आप पंजाब के मुख्य प्रवक्ता और सांसद मालविंदर सिंह कंग ने कहा कि हर दिन ऐसे लोग सामने आ रहे हैं जो खुलासा कर रहे हैं कि शीतल अंगुराल ने हमारे साथ धोखाधड़ी की, शीतल अंगुराल ने हमसे पैसे निकाले, धोखाधड़ी की और जुआ खेला।

कंग ने कहा कि जालंधर में एक परिवार है जिसका विवाद चल रहा है और उनका बेटा संदीप कुमार ऑस्ट्रेलिया में रहता है। कुछ महीने पहले, जब मामला पुलिस स्टेशन तक पहुंचा, तो संदीप कुमार ने तत्कालीन विधायक शीतल अंगुराल से मध्यस्थता करने और मामले को सुलझाने में उनके परिवार की मदद करने के लिए संपर्क किया।

सांसद मालविंदर सिंह कंग ने बताया कि इस मामले को निपटाने के लिए शीतल अंगुराल के भाई राजन अंगुराल ने संदीप कुमार से 5 लाख 20 हजार रुपये लिए थे. उन्होंने कहा कि संदीप के पास राजन अंगुराल द्वारा पैसे मांगने की रिकार्डिंग है।

कंग ने कहा कि शीतल अंगुराल और राजन अंगुराल ने अपनी अवैध गतिविधियों को अलग-अलग बांट लिया है। उन्होंने कहा कि शीतल अंगुराल का राजनीतिक प्रभाव था और राजन अंगुराल अपने भाई के इशारे पर सभी आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देता था।

कंग ने कहा कि उन्होंने संदीप कुमार को अयूब खान से मिलवाया, जो शीतल अंगुराल का दाहिना हाथ है, और कहा कि वह विवाद को सुलझाने के लिए पुलिस स्टेशन में उनकी मदद करेगा। लेकिन बात यहीं ख़त्म नहीं हुई.

इस विवाद को लेकर संदीप कुमार और उनके परिवार को अभी भी थाने से फोन आ रहे थे, इसलिए राजन अंगुराल ने संदीप कुमार से 2 लाख रुपये की और मांग की. कंग ने कहा कि शीतल अंगुराल के खिलाफ यह कोई अलग मामला नहीं है। वह आदतन अपराधी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *