• Fri. Sep 20th, 2024

गाड़ी ने मोटरसाइकिल पर मारी टक्कर, परिवार को हुआ भारी झटका

18 जून समराला : बीती शाम समराला के नजदीक गांव बलियो के पास एक मोटरसाइकिल और महिंद्रा पिकअप की टक्कर हो गई। इस हादसे में मोटरसाइकिल पर सवार पिता और पुत्र में से पिता बलजीत सिंह की मौके पर ही मौत हो गई और बेटा सुखराज सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर रूप से घायल युवक को समराला के अस्पताल में लाया गया जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे लुधियाना के फोर्टिस अस्पताल रेफर कर दिया गया।

पीड़ित परिवार द्वारा बलजीत सिंह की मौत का कारण एंबुलेंस का अस्पताल में देर से आना बताया जा रहा है। पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया कि अगर अस्पताल में एंबुलेंस समय पर पहुंच जाती तो बलजीत सिंह की जान बच जाती। सिविल अस्पताल में पीड़ित परिवार द्वारा एंबुलेंस चालक के साथ हंगामा भी हुआ।    

मौके पर मौजूद विक्की ने बताया कि तेज रफ्तार महिंद्रा पिकअप में चार लोग हुल्लड़बाजी करते हुए समराला से माछीवाड़ा साहिब जा रहे थे। बलजिंदर सिंह अपने बेटे के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर बाले से समराला की ओर आ रहा था तो रास्ते में महिंद्रा पिकअप और मोटरसाइकिल की जोरदार टक्कर हो गई। विक्की ने बताया कि चालक के गाड़ी का स्टेयरिंग दूसरी ओर हो गया, जिससे यह हादसा हुआ। इस हादसे में बलजिंदर सिंह की मौत हो गई और उनका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे लुधियाना के एक अस्पताल में रेफर कर दिया गया।   

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *