• Sun. Sep 22nd, 2024

दोस्ती से दुश्मनी: नफरत की उंगलियों से बनी मौत

14 जून पटियाला : की संजय कॉलोनी में नशे में धुत कुछ युवकों ने पुरानी रंजिश के चलते एक युवक की बुरी तरह से पीट-पीट कर हत्या कर दी। आरोपियों ने युवक पर ईंट व पत्थर मारे और हथौड़े के साथ वार किया। थाना कोतवाली पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए 25 आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस की ओर से आरोपियों की तलाश की जा रही है। मृतक की पहचान अवतार सिंह तारी के तौर पर हुई है। वहीं इस मामले का मुख्य आरोपी दर्शन सिंह उर्फ बाबा है।

पुलिस के मुताबिक मरने वाला युवक व मुख्य आरोपी दोनों ही पुराने दोस्त थे, लेकिन कुछ साल पहले किसी बात को लेकर दोनों में रंजिश पैदा हो गई थी। बुधवार की देर रात दर्शन सिंह संजय कॉलोनी में अपने घर की छत पर दोस्तों के साथ जन्मदिन की पार्टी कर रहा था। सभी शराब पी रहे थे और नशे में धुत्त थे। इसी दौरान गली से अवतार सिंह तारी गुजर रहा था। वह भी इसी इलाके का रहने वाला था।

घसीटते हुए छत पर ले आए, हथौड़े से किए वार
शराब के नशे में दर्शन सिंह ने अपने साथियों के साथ मिलकर अवतार सिंह तारी पर ईंट व पत्थर मारने शुरू कर दिए। जवाब में तारी ने भी ईंटें मारीं। इसके बाद हमलावर छत से नीचे उतरे और उन्होंने तारी को पकड़ कर पीटना शुरू कर दिया। उसे घसीटते हुए छत पर ले आए, जहां हथौड़े से वार किए। बुरी तरह से घायल तारी को फिर हमलावर वापस नीचे गली में लाए और दोबारा उसके साथ वहां मारपीट की। बाद में मौके से सभी आरोपी फरार हो गए। आसपास के लोगों ने तारी को अस्पताल दाखिल कराया, लेकिन वहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। थाना कोतवाली के इंचार्ज हरजिंदर सिंह ढिल्लों के मुताबिक आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *