• Sun. Sep 22nd, 2024

पुर्तगाल से आए युवक का बेरहमी से कत्ल

13 जून गुरदासपुर- थाना भैणी मियां खां के अंतर्गत गांव चक्क शरीफ में पुर्तगाल के एक युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने दो महिलाओं समेत तीन लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। हत्या के मामले में पुलिस ने कुल 5 लोगों के खिलाफ धारा 302,452,148,149 के तहत मामला दर्ज किया था।

इस संबंध में थाना भैणी मियां खां की प्रभारी सुमनप्रीत कौर ने बताया कि चक्क शरीफ निवासी स्वर्गीय बलदेव सिंह की पत्नी अमरजीत कौर ने बयान दिया कि वह और उसकी भाभी जोगिंदर कौर घर बैठ कर बातें कर रही थी कि सड़क पर शोर मच गया, तभी उनका 34 वर्षीय बेटा गुरजीत सिंह उनके घर में घुस आया और उसके पीछे गुरप्रीत सिंह उर्फ ​​रिंकू पुत्र स्वर्गीय सुखदेव सिंह, सुरिंदर कौर पत्नी स्वर्गीय सुखदेव सिंह, मंजीत कौर पत्नी गुरप्रीत सिंह, नवदीप कौर, नवरीत कौर बेटियां गुरप्रीत सिंह निवासी चक्क शरीफ के साथ गेट से उसके घर में घुस गईं और उसके बेटे गुरजीत सिंह पर चापड़ से वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। उसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल गुरदासपुर लाया गया, जहां गुरजीत सिंह को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि विवाद का कारण यह है कि आरोपियों ने वादी अमरजीत कौर की जमीन में पानी का गड्ढा बना रखा है, जिसे गुरजीत सिंह ने गिराने के लिए कहा था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी गुरप्रीत सिंह, सुरिंदर कौर, मंजीत कौर को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि अन्य की तलाश जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *