• Fri. Sep 20th, 2024

5,000 रुपये रिश्वत लेते हुए लाइनमैन रंगे हाथों गिरफ्तार

6 जून पंजाब:पंजाब विजिलेंस ब्यूरो ने गुरुवार को पीएसपीसीएल द्वारा राज्य में भ्रष्टाचार विरोधी अभियान चलाया। कार्यालय, फोकल प्वाइंट बटाला, जिला गुरदासपुर में तैनात लाइनमैन सुखविंदर सिंह को 5,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है।

जानकारी देते हुए विजिलेंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि उक्त लाइनमैन को बलकार सिंह निवासी फैजपुरा, तहसील बटाला की शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने कहा कि शिकायतकर्ता ने सतर्कता ब्यूरो से संपर्क किया और आरोप लगाया कि उपरोक्त लाइनमैन ने उसके नए घरेलू बिजली कनेक्शन के बारे में उचित रिपोर्ट भेजने के बदले में 5,000 रुपये की मांग की थी.

प्रवक्ता ने बताया कि इस शिकायत की प्रारंभिक जांच के बाद विजिलेंस ब्यूरो द्वारा जाल बिछाया गया और उक्त आरोपी को दो सरकारी गवाहों की मौजूदगी में 5,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया गया.

इस संबंध में विजिलेंस ब्यूरो की अमृतसर रेंज में आरोपी के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि इस आरोपी को कल कोर्ट में पेश किया जाएगा और आगे की पूछताछ जारी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *