• Fri. Sep 20th, 2024

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर ने भाजपा के लिए वोट मांगी

31 मई पटियाला: पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने गुरुवार को पंजाब के लोगों के नाम एक विशेष पत्र जारी किया। अपने पत्र में उन्होंने लिखा है कि खराब स्वास्थ्य के कारण वह लोकसभा चुनाव में भाग नहीं ले सके. उन्होंने कहा कि इस पत्र के माध्यम से वह पंजाब के लोगों से अपील करते हैं कि समृद्ध और विकसित पंजाब के हमारे साझा सपने के लिए आप सभी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पंजाब में भाजपा को मजबूत करना होगा।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारतीय जनता पार्टी के प्रति समर्पित होकर पूरी ईमानदारी से देश की सेवा कर रहे हैं। 1 जून को होने वाला चुनाव आम चुनाव नहीं है, बल्कि यह चुनाव हमारे बच्चों के भविष्य को सुरक्षित करने का निर्णायक क्षण है।

यह चुनाव उस रास्ते को चुनने के लिए है जो विकसित पंजाब की ओर ले जाएगा। उन्होंने कहा कि यह एक विकसित और समृद्ध पंजाब होगा जहां प्रत्येक नागरिक को प्रगति और समृद्धि का लाभ मिलेगा। लोगों के लगातार बढ़ते समर्थन से मुझे विश्वास है कि पटियाला और पूरे पंजाब में भाजपा की जीत सुनिश्चित है। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि मैं पंजाब के लोगों से बड़ी संख्या में बीजेपी उम्मीदवारों को वोट देने की अपील करता हूं उन्होंने कहा कि पंजाब के लोग जानते हैं कि मेरी पत्नी प्रणीत कौर पटियाला से चुनाव लड़ रही हैं. मैं विशेष रूप से पटियाला लोकसभा के नागरिकों से अपील करता हूं कि वे कमल का बटन दबाकर भारी संख्या में भाजपा का समर्थन करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *