• Fri. Sep 20th, 2024

पीएम मोदी की पंजाब में अंतिम रैली आज, किसान करेंगे प्रदर्शन

30 मई पंजाब:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी रैली में शामिल होने के लिए आज गुरुवार सुबह 10 बजे दशहरा ग्राउंड होशियारपुर पहुंचेंगे. इसके चलते बुधवार सुबह से ही शहर के सभी प्रवेश द्वार बंद कर दिए गए हैं। सभी किसान समूहों ने भी पीएम मोदी के विरोध का ऐलान कर दिया है.

ऐसे में किसान संगठनों के लोग पीएम मोदी का विरोध न कर सकें, इसलिए पुलिस ने बड़े किसान नेताओं को हिरासत में लेने की गुप्त तैयारी की है. बीजेपी नेताओं की मानें तो पीएम मोदी का हेलीकॉप्टर सुबह 10 बजे बड़े हनुमानजी मंदिर के पीछे दशहरा मैदान में बने मंच पर पहुंचेगा.

कार्यक्रम के बाद वे हेलीकॉप्टर से वापस लौट जायेंगे. रैली में प्रधानमंत्री मोदी के साथ मंच पर बीजेपी प्रत्याशी अनिता सोमप्रकाश, केंद्रीय राज्य मंत्री सोम प्रकाश, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़, विजय रूपाणी समेत कई केंद्रीय मंत्री मौजूद रहेंगे.

लोकसभा चुनाव के लिए एक जून को होने वाले अंतिम सातवें चरण के मतदान से पहले 30 मई की शाम को चुनाव प्रचार पूरी तरह से थम जाएगा. जहां चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद पीएम मोदी ध्यान में चले जाएंगे.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीएम मोदी अपने चुनाव प्रचार के समापन के बाद 30 मई से 1 जून तक कन्याकुमारी का दौरा करेंगे. कन्याकुमारी में पीएम मोदी रॉक मेमोरियल (विवेकानंद मेमोरियल) जाएंगे और 30 मई की शाम से 1 जून की शाम तक उसी स्थान पर ध्यान मंडपम में दिन-रात ‘ध्यान’ करेंगे जहां स्वामी विवेकानंद ने ‘ध्यान’ किया था. .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *