• Sun. Sep 22nd, 2024

पिता की दूसरी शादी से नाराज़ बेटे की अनोखी हरकत, गांव और पुलिस में हड़कंप!

 21 सितंबर 2024 : गांव तारेवाला में परिवार में चल रहे जायदाद के विवाद को लेकर एक युवक अपने परिवार सहित गांव की पानी की टंकी पर चढ़ गया। उसने आरोप लगाए कि उसे उसका बनता हक नहीं दिया जा रहा जिसके चलते वह परेशान है। उसकी सुनवाई नहीं हो रही और उसके द्वारा अब मजबूरी में यह कदम उठाया गया है। हालांकि इसका पता चलते ही पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा है जिन्होंने उक्त व्यक्ति को समझा कर पानी की टंकी से नीचे उतरवाया।

गांव काठगढ़ का व्यक्ति आज गांव तारेवाला पहुंच पानी की टंकी पर चढ़ गया जिसकी सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस प्रशासन पहुंच गया। युवक का कहना है कि उसकी मां की मौत हो चुकी है और उसके पिता ने दूसरी शादी करवाई है जिसमें उसके पास दो और बच्चे हैं। अब वह शादीशुदा है और उसके द्वारा अपने पिता से जायदाद की मांग की जा रही है। जिसे लेकर उसका झगड़ा चल रहा है। युवक का कहना है कि उसको घर से निकाल दिया गया है जिसके लिए वह इंसाफ लेने के लिए पानी की टंकी पर चढ़ गया । हालांकि उसने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि उसको इंसाफ दिया जाए।

गांव तारे वाला की पानी की टंकी पर यह हाई वोल्टेज ड्रामा कई घंटे तक चलता रहा। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी का कहना है कि पिता-पुत्र का आपसी विवाद है जिसको लेकर उनके द्वारा फिलहाल व्यक्ति को पानी की टंकी से नीचे उतारा गया है। आगे की बातचीत जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *