• Thu. Sep 19th, 2024

स्कूल के बाहर छात्रा का दिन-दिहाड़े अपहरण प्रयास

लुधियाना (तरुण) : महानगर में दिन-दिहाड़े स्कूली छात्रा को किडनैप करने की कोशिश का मामला सामने आया है। 9 साल की छात्रा की किडनैपिंग की वारदात तब विफल हो गई, जब छात्रा ने सर्तकता दिखाई ओर एक दुकानदार के पैर पकड़कर शोर मचा दिया और दुकानदार से बचाने की गुहार लगाने लगी।

घटना थाना दरेसी के इलाके जोधेवाल रोड पर बापू स्कूल के निकट करीब 1.30 की है। दुकानदार और लोगों की मदद से आरोपियों को काबू कर पुलिस के हवाले किया गया है। बच्ची के पिता मनोज कुमार ने बताया कि वह ई-रिक्शा चलाने का काम करता है। उसकी बेटी अर्पिता बापू स्कूल की छात्रा है जो कि पहली कक्षा में पढ़ती है। स्कूल से करीब 1.30 बजे छुट्टी हुई। वह उसका इंतजार कर रही थी। तभी 2 नशेड़ी आरोपियों ने उसकी बेटी का हाथ पकड़ कर ले जाने की कोशिश की। उसकी बेटी अर्पिता घबरा गई और भागकर स्कूल के सामने एक दुकानदार के पास गई। दुकान मालिक अमरीक सिंह ने छात्रा की बात सुनी और दोनों आरोपियों को लोगों की मदद से काबू कर लिया गया। 

सूचना मिलने के बाद थाना दरेसी के इंचार्ज अवतार सिंह पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे। इंचार्ज इंस्पेक्टर अवतार सिंह ने बताया पिता मनोज कुमार का आरोप है कि बेटी को किडनैप करने की कोशिश की गई है। पकड़े गए आरोपी नशे में धुत्त थे। जिन्हें पुलिस ने काबू कर लिया है। फिलहाल पकड़े गए दोनों आरोपियों का मेडीकल सिवल अस्पताल में करवाया जा रहा है। नशा उतरने के बाद आरोपियों की पहचान पता चलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *