• Thu. Sep 19th, 2024

मनीष सिसोदिया का पंजाब दौरा, गोल्डन टेंपल में श्रद्धांजलि

25 ਅਗਸਤ 2024 : Manish Sisodia Punjab Visit: दिल्ली के पूर्व उप मुख्यमंत्री और आप वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया शराब घोटाले में बेल मिलने के बाद आज पंजाब दौरे पर हैं। मनीष सिसोदिया और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवत सिंह मान श्री हरमंदिर साहिब में नतमस्तक भी हुए।

सिसोदिया ने शुकराना कर की अरदास

दिल्ली के पूर्व उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान श्री हरिमंदिर साहिब और श्री दुग्र्याणा तीर्थ में नतमस्तक हुए। सिसोदिया ने वाहेगुरु के समक्ष अपनी रिहाई के लिए शुकराना की अरदास की। सिसोदिया ने श्री अकाल तख्त साहिब के समक्ष भी शीश निवाया। उन्होंने श्री हरिमंदिर साहिब की परिक्रमा भी की।

शुकराना के तौर पर सिसोदिया ने श्री हरिमंदिर साहिब में कड़ा प्रसाद की देग भी चढ़ाई। उन्होंने वाहेगुरु के समक्ष रूमाला साहब भी भेंट किया। श्री गुरु रामदास जी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर पहुंचने पर सीएम मान ने उनका स्वागत किया। मनीष सिसोदिया को 17 महीने जेल में रहने के बाद शराब घोटाले में बेल मिली थी। सिसोदिया ने स्थानीय नेता भी मुलाकात करेंगे।

नौ मार्च 2023 को ईडी ने किया था गिरफ्तार

बात दें कि सिसोदिया को दिल्ली शराब नीति केस को लेकर 26 फरवरी 2023 को सीबीआई ने और नौ मार्च 2023 को ईडी ने गिरफ्तार किया था। मनीष सिसोदिया ने कहा कि मैं जेल में पंजाब के लोगों को बहुत याद करता था और पूरी टीम को बहुत मिस करता था। यह देखकर खुशी होती थी कि यह पूरी उर्जा के साथ काम कर रही है।

सिसोदिया ने की सीएम मान की तारीफ

सीएम मान के नेतृत्व में पूरी पंजाब की टीम बहुत शानदार काम कर रही है। जेल में था तो दुआ करता था कि भारतीय जनता पार्टी जिस तरह के षड्यंत्र रच रही है उसमें दो चीजें काम आएगी। भगवान की कृपा और देश का संविधान। मैं खुश हूं कि भगवान ने कृपा की है।

मुझे बाहर निकाला और अ​रविंद केजरीवाल भी जल्दी बाहर होंगे। देश के संविधान की ताकत हर आदमी की ताकत है। उसकी बदौलत भाजपा की साजिशें नाकाम हुई। जब मैं अंदर था तब मैंने अरदास की थी कि जेल से बाहर आने के हरिमंदिर साहिब के दर्शन करूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *