• Thu. Sep 19th, 2024

राजनीति में बड़ा मोड़: अकाली दल को लग सकता है झटका

25 अगस्त 2024 : इस समय अकाली दल के एक वरिष्ठ नेता को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि अकाली दल को बड़ा झटका लग सकता है क्योंकि अकाली नेता हरदीप सिंह डिंपी ढिल्लों पार्टी से इस्तीफा दे सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि वह आज शाम तक पार्टी से इस्तीफा दे सकते हैं और उनके आम आदमी पार्टी में शामिल होने की चर्चाएं शुरू हो गई हैं लेकिन वह दूसरी पार्टी में कब शामिल होंगे इसके बारे में कुछ पता नहीं है।

बता दें कि डिंपी ढिल्लों गिद्दड़बाहा से अकाली दल के प्रभारी हैं और दो बार अकाली दल की ओर से राजा वड़िंग के खिलाफ चुनाव लड़ चुके हैं। आपको यह भी बता दें कि गिद्दड़बाहा में उपचुनाव होना है और सुखबीर बादल पिछले कुछ दिनों से इस सीट पर सक्रिय हैं। यह भी बात सामने आ रही है कि डिंपी ढिल्लों को गिद्दड़बाहा से उम्मीदवार घोषित किया जा सकता था लेकिन गिद्दड़बाहा से उम्मीदवार के रूप में उनके नाम की घोषणा नहीं की गई, जिसके कारण हरदीप सिंह डिंपी ढिल्लों अकाली दल से नाराज चल रहे थे।

आपको बता दें कि 18 अगस्त को गिद्दड़बाहा में सुखबीर सिंह बादल के नेतृत्व में हुई बैठक के दौरान डिंपी ने कहा था कि मैं सरेआम कहता हूं आज जो कुछ भी हूं सुखबीर बादल करके हूं। लोग खूब अफवाहें उड़ा रहे हैं, लेकिन ये पेड़ हिलने वाला नहीं है। अब यह तो आने वाला समय ही बताएगा कि  डिंपी ढिल्लों के अकाली दल से इस्तीफे की खबर अफवाह है या इसमें कितनी सच्चाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *