• Fri. Sep 20th, 2024

चोर गिरोह ने फैक्ट्री को लूटा, मालिक ने व्यापारियों से की अपील

10 अगस्त 2024 : स्थानीय क्षेत्र में सक्रिय चोर गिरोह द्वारा नजदीकी गांव माझी में सीमेंट टाइल्स बनाने वाली फैक्ट्री में चोरी की घटना को अंजाम दे कर फैक्ट्री से एल.ई.डी., इन्वर्टर बैटरी और अन्य कीमती सामान चुरा कर रफूचक्कर हो जाने का समाचार प्राप्त हुआ।

इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुष्प टाइल फैक्ट्री के मालिक वरिंदर गोयल पुत्र नरेश कुमार निवासी दशमेश नगर भवानीगढ़ ने बताया कि 8 अगस्त की रात को वह अपनी फैक्ट्री का गेट बंद करके घर चला गया था। 9 अगस्त की सुबह जब वह अपनी फैक्ट्री में आया तो गेट खुला हुआ था और फैक्ट्री कार्यालय के अंदर सारा सामान बिखरा हुआ था। जब उन्होंने कार्यालय के अंदर देखा तो कार्यालय से सोनी कंपनी का एलईडी टीवी, इनवर्टर, बैटरा, गीजर, 12 पानी के नल, 2 हाउस पावर की मोटर और करास वगेरा गायब थे जिसे चोरों ने चोरी कर लिया। वरिंदर गोयल ने बताया कि चोरों ने उनकी फैक्ट्री में लगातार तीसरी बार चोरी की है और हर बार पुलिस को शिकायत देने के बावजूद पुलिस इन चोरों को पकड़ने में नाकाम रही है।

उन्होंने गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि यहां उद्योगपति सुरक्षित नहीं हैं‌। इसलिए उन्होंने विचार किया कि वह अपनी फैक्ट्री बेच देंगे और पंजाब छोड़ कर दूसरे राज्य में व्यापार करेंगे। उन्होंने अन्य व्यापारियों से भी अपील की कि वे पंजाब में आकर कोई व्यापार न करें क्योंकि यहां की सरकार व्यापारियों को कोई सुरक्षा नहीं देती है। चोरी की इस घटना के संबंध में उन्होंने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने वरिंदर गोयल की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *