• Fri. Sep 20th, 2024

रोपड़: थार कार से टक्कर के बाद नहर में गिरा ऑटो, 5 लोग बहे

2 जुलाई रोपड़ : नगर काउंसिल दफ्तर के पास एक भयानक सड़क हादसा हो गया. यहां एक थार कार और ऑटो के बीच जोरदार टक्कर हो गई. थार गाड़ी की चपेट में आने से छोटा हाथी स्वारी टेंपू सरहंद नहर में गिर गया. पुलिस ने गोताखोरों की मदद से हाइड्रोलिक मशीन से टेंपो को नहर से बाहर निकाल लिया, लेकिन सवारियां बह गईं। एनडीआरएफ लोगों की तलाश कर रही है.

जानकारी के मुताबिक टेंपो चालक सवारियों को लेकर राधास्वामी सत्संग घर से सरहिंद नहर के आगे वाली सड़क पर आ रहा था, तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार थार कार ने उसे टक्कर मार दी और टेंपो सीधे सरहिंद नहर में जा गिरा. बताया जा रहा है कि टेंपो में ड्राइवर समेत पांच यात्री सवार थे.मौके पर पहुंचे एसएसपी गुलनीत सिंह खुराना ने बताया कि थार गाड़ी की टक्कर से टेंपू, जिसे छोटा हाथी भी कहा जाता है, सरहंद नहर में गिर गया है, लेकिन इसमें कितने लोग सवार थे, इसका पता नहीं चल सका है. उसमें सवार थे, लेकिन थार का ड्राइवर चार यात्री थे. उन्होंने बताया कि हाइड्रा मशीन की मदद से टेंपो को बाहर निकाला गया लेकिन उसमें कोई सवारी नहीं थी. पुलिस ने थार ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है.

उन्होंने बताया कि यात्रियों की तलाश जारी है, लेकिन नहर में पानी का बहाव तेज होने के कारण दिक्कत आ रही है. इस मौके पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट कुलदीप सिंह, डीएसपी हरपिंदर कौर गिल मौजूद रहे। वहीं, मौके पर मौजूद टेंपो चालक के बेटे सुरजन सिंह ने बताया कि उनके पिता करम सिंह 2012 से टेपू चला रहे हैं. इस दौरान उपायुक्त डाॅ. प्रीति यादव ने नहर में पानी का बहाव कम करने का आदेश जारी कर दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *