• Sun. Sep 22nd, 2024

ट्राइडेंट मालिक ने आग से करोड़ों के नुकसान की जताई आशंका

7 जून बरनालाः तेज हवाओं के कारण ट्राइडेंट ग्रुप की पेपर मिल यूनिट में भीषण आग लग गई। जिस पर गुरुवार सुबह तक दो दर्जन से अधिक फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया जा सका, कंपनी इस आग से करोड़ों रुपये के नुकसान की बात कह रही है. इस आग से कच्चे माल और इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों के नुकसान का दावा किया गया है. जबकि इस अग्निकांड में कोई जनहानि नहीं हुई है.

मुश्किल से आग पर पाया गया काबू: इस संबंध में पत्रकारों से बात करते हुए ट्राइडेंट ग्रुप के चेयरमैन पद्मश्री राजिंदर गुप्ता ने कहा कि इस आग की घटना से करीब 50 करोड़ रुपये के नुकसान की आशंका है. उन्होंने इस भयानक आग पर काबू पाने के लिए हर ठोस कदम उठाने के लिए बरनाला शहर और आसपास के क्षेत्रों के ग्रामीणों और पुलिस प्रशासन को विशेष रूप से धन्यवाद दिया। उन्होंने बताया कि पंजाब के करीब 19 स्टेशनों से आई दमकल गाड़ियों ने आग पर काबू पाया.जबकि इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है. उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाई जा रही है कि फैक्ट्री के अंदर जानमाल का नुकसान हुआ है और लोगों के मरने की खबर पूरी तरह से गलत है. उन्होंने बताया कि पेपर मिल में करोड़ों रुपये का बिजली का सामान जलकर राख हो गया.

आपको बता दें कि बीती रात प्रदेश भर में आए तेज तूफान के कारण ट्राइडेंट फैक्ट्री में भीषण आग लग गई. आग इतनी भीषण थी कि इसकी लपटें आसमान में 20-25 किलोमीटर दूर तक देखी गईं. फायर ब्रिगेड की गाड़ियां रात भर आग बुझाने में जुटी रहीं और सुबह 8-9 बजे तक आग पर काबू पाया जा सका. इस अग्निकांड से करीब एक दर्जन गांवों के लोगों के बीच सौहार्द का माहौल कायम हो गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *