• Sun. Sep 22nd, 2024

कांग्रेसी विधायक के भतीजे की कनाडा में दर्दनाक मौत हुई

7 जून पंजाब:जालंधर विधानसभा क्षेत्र शाहकोट से कांग्रेस विधायक लाडी शेरोवालिया के भतीजे की कनाडा में सड़क हादसे में मौत हो गई। जिसकी पहचान जसमेर सिंह के रूप में हुई है. जसमेर सिंह के पिता वरिष्ठ कांग्रेस नेता अजमेर सिंह खालसा हैं, जिनका शाहकोट और आसपास के निर्वाचन क्षेत्रों में काफी प्रभाव है।

शाहकोट हलके के विधायक और जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष हरदेव सिंह उर्फ ​​लाडी शेरोवालिया और अजमेर सिंह के परिवार सदमे में हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, जसमेर सिंह अपने एक दोस्त के साथ कनाडा के पहाड़ी इलाके में एटीवी राइडिंग के लिए गए थे, जहां हादसे में उनकी मौत हो गई.

शुगर मिल नकोदर के चेयरमैन अश्विंदर सिंह और मृतक के भाई संतोख सिंह खैरा ने बताया कि जसमेर सिंह अपने एक अन्य दोस्त अमनदीप सिंह काहलों निवासी अमृतसर के साथ एटीवी पर सवार थे। घुड़सवारी के लिए पहाड़ों पर गए। सवारी के बाद जब वे लौट रहे थे तो बाइक का संतुलन बिगड़ गया और दोनों लोग 300 फीट गहरी खाई में गिर गए।

दोनों युवकों को एयर एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने जसमेर सिंह को मृत घोषित कर दिया और गंभीर रूप से घायल अमनदीप सिंह का इलाज शुरू कर दिया। परिवार के मुताबिक, जसमेर सिंह की पत्नी और बच्चे भारत आए थे और कनाडा लौटने के लिए दिल्ली हवाई अड्डे पर मौजूद थे। तभी उन्हें जसमेर सिंह की दर्दनाक मौत की खबर मिली.उन्होंने कहा कि जसमेर सिंह का अंतिम संस्कार साहला नगर मलसियां ​​शाहकोट में किया जाएगा। जसमेर का शव जल्द ही भारत लाने की तैयारी की जा रही है. जिसके बाद भारत में उनके पैतृक गांव में सिख रीति-रिवाज से उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *