• Thu. Sep 19th, 2024

जलालाबाद में युवक ने अपने जीवन की कहानी समाप्त की

6 जून फाजिल्का :फाजिल्का के जलालाबाद से एक मनहूस खबर आई है. यहां एक 25 वर्षीय युवक ने पैसों के लेन-देन से तंग आकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। युवक ने बाथरूम में कोई जहरीली चीज खा ली, जिससे उसकी मौत हो गई. युवक ने आत्महत्या करने से पहले सोशल मीडिया पर एक स्टोरी पोस्ट की थी. मामले की जांच खरड़ पुलिस द्वारा की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक मोहित बजाज नाम का 25 वर्षीय युवक जो अपने परिवार के साथ सनी एन्क्लेव सेक्टर 125 खरड़ में रहता था। उन्होंने 3 जून 2024 को सुबह लगभग 2:30/3 बजे अपने घर पर आत्महत्या कर ली। सुबह मोहित की मां ने देखा कि मोहित ने बाथरूम अंदर से बंद कर लिया है. इसके बाद परिवार के लोगों ने दरवाजा तोड़ा तो देखा कि मोहित गिरा हुआ है। वे तुरंत मोहित को अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

परिवार का कहना है कि मोहित ने अपनी इंस्टाग्राम आईडी पर अपनी मौत के लिए 3 दोस्तों को जिम्मेदार ठहराया है। बताया जा रहा है कि तीनों युवक जलालाबाद के रहने वाले हैं. मोहित ने तीनों दोस्तों की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि मुझ पर पैसे लेने देने का मामला है, जिससे मैं काफी परेशान हूं और दुखी होकर आत्महत्या कर रहा हूं। मेरी मौत के बाद उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।’

मोहित के माता-पिता और परिवार के अन्य सदस्य और रिश्तेदार रो-रोकर प्रशासन से न्याय की गुहार लगा रहे हैं. मोहित का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है और पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. इस मामले में खरड़ पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ धारा 306 और 120 बी के तहत एफआईआर दर्ज की है. हालांकि, बताया जा रहा है कि एक आरोपी ऑस्ट्रेलिया जाने वाली फ्लाइट में बैठ गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *