• Fri. Sep 20th, 2024

अमृतसर सरहदी इलाके में तस्करों से 2 करोड़ का बरामद, BSF ने की बरामदगी

5 जून चंडीगढ़: चुनाव के एक दिन बाद सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने एक तस्कर के घर पर छापा मारकर करीब 2 करोड़ रुपये जब्त किए. बीएसएफ से सूचना मिलने के बाद पंजाब पुलिस की मदद से तलाशी अभियान चलाया गया. अमृतसर की सीमा से सटे कक्कड़ गांव में अभी भी सर्च ऑपरेशन जारी है.

दो करोड़ ड्रग मनी बरामद: बीएसएफ अधिकारियों की ओर से जारी जानकारी के मुताबिक, सीमा पार से ड्रग तस्करी में शामिल एक संदिग्ध तस्कर के घर पर तलाशी अभियान चलाया गया. छापेमारी के दौरान संदिग्ध के घर से 2 करोड़ रुपये की ड्रग मनी बरामद की गई. इसके साथ ही तस्करों की पहचान बलविंदर सिंह पुत्र बहादुर सिंह और गुरप्रीत सिंह पुत्र बलदेव सिंह निवासी गांव कक्कड़ के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि हेरोइन और ड्रग मनी की गुप्त सूचना मिलने पर बीएसएफ ने छापेमारी की, जिसके बाद उन्हें यह सफलता मिली है.

सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी: जानकारी के मुताबिक करेंसी की आगे गिनती और सर्च ऑपरेशन जारी है। बीएसएफ अधिकारियों ने बताया कि एक करोड़ 97 लाख 65 हजार 470 रुपये ड्रग मनी बरामद की गई है. उन्होंने कहा कि यह बरामदगी सीमा पार से मादक पदार्थों की तस्करी को खत्म करने के लिए बल की मजबूत प्रतिबद्धता को दर्शाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *