• Fri. Sep 20th, 2024

अमृतपाल सिंह के समर्थकों को प्रचार पड़ा महंगा, पुलिस ने दर्ज किया केस

30 मई पंजाब :थाना खालड़ा की पुलिस ने बिना इजाजत लाउड स्पीकर लगाने के आरोप में खडूर साहिब से आजाद उम्मीदवार अमृतपाल सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है। थाना खालरा के प्रभारी विनोद शर्मा ने बताया कि गांव नारली, अमीशाह, डल, वान तारा सिंह, मदीमेघा और दलेरी में बिना अनुमति के लाउड स्पीकर लगाकर अमृतपाल के पक्ष में चुनाव प्रचार किया जा रहा है। अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है. जल्द ही दोषियों की पहचान कर कार्रवाई की जायेगी.

एनके शर्मा पर कार्रवाई
उधर, चुनाव आयोग के नोडल अधिकारी की शिकायत पर पटियाला के अनाज मंडी थाने की पुलिस ने अकाली दल प्रत्याशी एनके शर्मा के खिलाफ चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज किया है. एनके शर्मा की ओर से जगह-जगह बिजली के खंभों और सरकारी भवनों पर पोस्टर, बैनर, बोर्ड, झंडे और झंडे लगाए गए, जो चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन है.

एनके शर्मा का बयान
पर्चे पर प्रतिक्रिया देते हुए एनके शर्मा ने कहा है कि सरकार अपनी जीत सुनिश्चित देखकर घबरा गई है. झूठे मुकदमे दर्ज कराए जा रहे हैं। उन्हें कोई परवाह नहीं है. कोर्ट में सारी सच्चाई सामने आ जाएगी. 2 दिन पहले जिस तरह से पटियाला में रैली में आने के लिए सुखबीर बादल के हजारों समर्थकों की बसें रोकी गईं और रैली में आने में दिक्कतें पैदा की गईं. उसी दिन उसे पता चल गया कि सरकार उसे दबाने की कोशिश करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *