• Tue. Oct 22nd, 2024

हरियाणा: सोनीपत में गोगी गैंग का आतंक, जिम संचालक पर फायरिंग, वारदात CCTV में रिकॉर्ड

Haryana: Gogi gang terrorizes in Sonipat, firing on gym operator, incident recorded in CCTV

सोनीपत 22 अक्टूबर 2024 : हरियाणा में क्राइम का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। ताजा मामला सोनीपत से सामने आया है कुंडली थाना क्षेत्र में एक प्रॉपर्टी डीलर के दफ्तर में गोगी गैंग के बदमाशों का आतंक देखने को मिला। गोगी गैंग के शार्प शूटर अमन ने अपने साथियों सहित जिम संचालक नवीन और उसके साथियों पर गोलियां चला दी और वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने नवीन की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

बता दें कि नवीन और अमन का किसी बात को लेकर फोन पर झगड़ा हुआ था और उसके बाद नवीन पर यह जानलेवा हमला हुआ। अमन अपने आपको गोगी गैंग का सदस्य बताता है और उसको लेकर उसने कुछ तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट डाली है। पीड़ित नवीन को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। नवीन गांव कुंडली में जिम चलाने का काम करता है। उसने बताया कि उसको दो गोलियां लगी हुई है।

वहीं थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि हमें डायल 112 से सूचना मिली थी कि प्याऊ मनियारी के पास पेपर मिल में बने एक प्रॉपर्टी के दफ्तर में गोलियां चली है। इस वारदात में कुंडली गांव में जिम संचालक नवीन नाम के युवक को दो गोलियां लगी है और अमन नाम के युवक ने अपने साथियों सहित इस वारदात को अंजाम दिया है। इस मामले में सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *