• Fri. Sep 20th, 2024

दिनदहाड़े लूटी कैमिस्ट की दुकान, लुटेरों का आतंक बढ़ा

 15 सितंबर 2024 : फगवाड़ा की सबसे पॉश कॉलोनी गुरु हरगोबिंद नगर में आज दिन-दिहाड़े तब हड़कंप मच गया जब मोटरसाइकिल पर आए 2 लुटेरों ने एक दवाई विक्रेता की दुकान में दवाई लेने के बहाने मौका पाते ही कैश बॉक्स लूट लिया। कैश बॉक्स में कितनी धनराशी थी इसे लेकर लूट का शिकार बने कैमिस्ट द्वारा आंकलन जारी है। लूट को अंजाम दें लुटेरे मौके से लूटी गई नकदी आदि सहित फरार हो गए हैं।

इसी बीच शहर के सबसे व्यस्त और पॉश इलाके की मार्किट में हुई लूट की उक्त वारदात पश्चात गुस्साए कैमिस्टों ने घटनास्थल पर पहुंचे फगवाड़ा पुलिस के सीनियर अधिकारियों की मौजूदगी में पंजाब पुलिस और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए दुकान के बाहर रोष धरना लगा दिया।

इसके उपरांत कैमिस्टों की पूरे शहर में देखते ही देखते दुकानें बंद हो गई। कैमिस्ट एसोसिएशन जिला कपूरथला के प्रधान राकेश अग्रवाल ने कहा कि यह बहुत गहरी चिंता का विषय है कि अब फगवाड़ा में आए दिन कैमिस्ट भाइयों की दुकानें चोर,लुटेरों और डकैतों के निशाने पर हैं। उन्होंने कहा कि बतौर जिला प्रधान वह अपने समूह कैमिस्टों की सुरक्षा को लेकर बेहद चिंतित है। कुछ अन्य कैमिस्टों ने भारी रोष जताते हुए कहा कि इसी इलाके में बीते दिनों भी एक मैडिकल की दुकान में डकैतों ने पिस्तौल की नोक पर श्री कृष्ण जन्माष्टमी के पावन पर्व पर डकैती मारी थी।

इससे पूर्व फगवाड़ा सिविल अस्पताल को जाती सड़क,पलाही रोड़ सहित शहर के अन्य हिस्सों में कैमिस्टों की दुकान में लूटपाट और चोरियां हुई हैं। आज तो हकीकत में हद हो गई है जब दिन-दिहाड़े सबके सामने इतने व्यस्त इलाके में दुकान पर लूट हो गई है। वह सभी खुद को पंजाब की भगवंत मान सरकार के राज में असुरक्षित और असहाय महसूस कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *