• Fri. Sep 20th, 2024

Gippy Grewal ने Kangana की ‘Emergency’ के बारे में की टिप्पणी

जालंधर 05 सितम्बर 2024 : बॉलीवुड की कंट्रोवर्शियल क्वीन कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस फिल्म पर लगातार पंजाबी स्टार्स के बयान आ रहे हैं। वहीं पंजाबी एक्टर गुरप्रीत सिंह घुग्गी और गिप्पी ग्रेवाल ने फिल्म को लेकर अपने विचार जाहिर किए है। गिप्पी ग्रेवाल ने अपनी फिल्म का उदाहरण देते हुए कहा,”हमने ‘अरदास सरबत दे भले दी’ फिल्म बनाई है। फिल्म बनाने से पहले और इसके पूरा होने के बाद भी, हमने इसकी स्क्रिप्ट तख्त श्री हजूर साहिब को मंजूरी के लिए दी थी। गिप्पी ने बताया कि वह किसी भी विवाद से बचने के लिए धार्मिक अधिकारियों से फीडबैक जरुर लेते हैं।

वहीं गुरप्रीत घुग्गी का कहना है कि, ”हमें किसी एजेंडे के साथ फिल्में नहीं बनानी चाहिए। हमें सिनेमा का दुरुपयोग नहीं करना चाहिए। गुरप्रीत ने यह बात फिल्म ‘इमरजेंसी’ के स्थगित होने के बाद कही है। हम भी फिल्म इंडस्ट्री से हैं। इस फिल्म की तरह हमारी फिल्म ‘अरदास सरबत दे भले दी’ भी आ रही है। हमने यह फिल्म मनोरंजन के लिए बनाई है। हालांकि, अगर हम इस फिल्म के जरिए कोई एजेंडा लाते तो वह गलत होता। सिनेमा का दुरुपयोग नहीं होना चाहिए।’ अभिनेता घुग्गी ने आगे कहा, ”मैं उस पर फिल्म नहीं बना सकता जो हमें सही लगता है। यह गलत होगा। अगर आपकी सर्च सही नहीं है और आपका ज्ञान पूरा नहीं है तो आपको दर्शकों और धार्मिक संस्थानों को निशाना नहीं बनाना चाहिए। हमने फिल्म नहीं देखी है पर जो टीजर और ट्रेलर देखा है उससे ऐसा लगता है कि उनमें वह चीजें शामिल की गई हैं जो आपत्ति का कारण हैं।   

कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ की बात करें तो इसमें कंगना ने न सिर्फ अभिनय किया है बल्कि इसका निर्देशन भी किया है। फिल्म में कंगना के अलावा अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन और दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक भी हैं। यह फिल्म पहले 6 सितंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन विवाद के चलते फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *