• Fri. Sep 20th, 2024

लुधियाना में दुनाली से हमला, दहशत का माहौल

पंजाब 02 सितम्बर 2024 : लुधियाना में लूट की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसा ही मामला लुधियाना के मुल्लांपुर दाखा थाना के अधीन आते रुड़का से सामने आया है जहां बदमाशों ने शराब के ठेके को निशाना बनाया है। घटना करीब 8 बजे की है। जानकारी के अनुसार शराब के ठेके पर प्लेटीना बाइक पर 2 बदमाश आए और दुनाली की नोक पर वारदात को अंजाम दिया। 

ठेके के करिंदे ने जानकारी देते बताया कि वह दुकान पर नकदी गिन रहा था तभी दो बदमाश और ठेके के अंदर घुस गए। उन लोगों ने आते ही उसके पर दुनाली तान दी और धमकी दी। उन्होंने कहा कि जितने भी कैश निकाल दो। बदमाशों ने उससे बैग मांगा और जैसे ही उसने बैग पकड़ाया और शोर मचा दिया। इतने में लुटेरे फरार हो गए। करिंदे ने बताया उन दोनों में से एक ने पगड़ी बांधी हुई थी। 

करिंदे ने लूट की घटना सूचना शराब के ठेकेदार को दी। उसके बाद पुलिस को उक्त घटना के बारे में सूचित किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति का जायजा लिया और सी.सी.टी.वी. कैमरे खंगाले। वहीं आपको बता दें कि लुधियाना में  लुटेरे 10 दिनों के अंदर 7 से अधिक शराब के ठेकों को निशाना बना चुके हैं। 31 अगस्त की रात को वरेका मिल्ट प्लांट के सामने शराब का ठेका लूटा था। ऐसे में शराब के ठेकेदारों और इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *