• Fri. Sep 20th, 2024

जालंधर: D-Mart के सामने वारदात, पुलिस CCTV की जांच में जुटी

1 सितंबर 2024 : शहर में लूटपाट की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही। शहर में हर रोज लूट की वारदातें हो रही हैं लेकिन लोगों की सुरक्षा के लिए कोई सख्त एक्शन नहीं लिया जा रहा। शनिवार दिन दिहाड़े पठानकोट चौक की कुछ दुरी पर बाइक सवार दो लुटेरे एक्टिवा के पीछे बैठी बुजुर्ग महिला की दोनों सोने की बालियां लूट कर फरार हो गए।

थाना सात की पुलिस को इस संबंधी शिकायत दी गई है। पीड़िता बलविंदर कौर पत्नी सतीश कुमार निवासी नूरपुर ने बताया कि वह अपनी रिश्तेदार के साथ एक्टिवा के पीछे बैठ कर जा रही थी। जैसे ही डी मार्ट के सामने पहुंची तो बाइक सवार एक लड़के ने उन्हें एक्टिवा साइड करने को कहा। देखते ही देखते बाइक के पीछे बैठे युवक ने दोनों हाथों से दोनों कानों की सोने की बालियां झपट ली और काफी स्पीड से बाइक भगा ले गए।

इस वारदात के बाद बुजुर्ग महिला और उसकी रिश्तेदार घबरा गई व अपने घर लौट गई। घर जाकर पारिवारिक सदस्यों को इस बारे बताया जिसके बाद थाना आठ की की पुलिस को सूचना दी गई। थाना 7 के प्रभारी गुरमुख सिंह और उनकी टीम नूरपुर पहुंच कर बलविंदर कौर के बयान लेने पहुंची। पुलिस ने पीड़िता के बयान लेकर घटनास्थल के आसपास लगे सी.सी.टीवी. कैमरे खंगालने शुरू कर दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *