• Fri. Sep 20th, 2024

फोन पर आए मैसेज ने युवती को चौंकाया, हैरान कर देने वाला मामला

8 अगस्त 2024 : पास के एक गांव की एक युवती के बैंक खाते से 1 लाख 3 हजार रुपये की राशि निकालकर धोखाधड़ी करने के आरोप में पुलिस द्वारा युवती की शिकायत पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज करने का समाचार प्राप्त हुआ।  

प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव नदामपुर की एक युवती रमनदीप कौर पुत्री संपूर्ण सिंह ने जिला पुलिस प्रमुख संगरूर को दी अपनी शिकायत में बताया कि 4 दिसंबर 2022 को उसके मोबाइल फोन पर उसके बैंक खाते से 25- 25 हजार रुपये की चार ट्रांजेक्शन से कुल एक लाख रुपये निकलने का मैसेज आया।

रमनदीप कौर ने बताया कि यह रकम उनके खाते से किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा धोखे से निकाली गई, लेकिन रविवार का दिन होने के कारण उस दिन बैंक बंद था, इसलिए उसने अपना खाता बंद कराने के लिए एस.बी.आई. बैंक का हेल्पलाइन नंबर डायल किया, लेकिन नंबर पर कॉल नहीं हो सकी। जिसके चलते वह अगले दिन 5 दिसंबर 2022 को नदामपुर स्थित बैंक की शाखा में गई और वहां जाकर अपना खाता बंद करवा दिया। लेकिन आश्चर्य तब हुआ जब अगले दिन 6 दिसंबर 2022 को उसका खाता बंद होने के बावजूद दोबारा उसके खाते से फिर 3 हजार रुपये की रकम निकाल ली गई‌। जिला पुलिस प्रमुख के आदेश के बाद स्थानीय पुलिस ने रमनदीप कौर की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

×

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *