• Wed. Sep 18th, 2024

“Amritsar में महिला SHO पर तलवार से हमला, दो गुटों के झगड़े में गई थी”

3 अगस्त 2024 :  वेरका थाने की एसएचओ अमनजोत कौर पर शुक्रवार की देर रात कुछ लोगों ने हमला कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। पता चला है कि दो गुटों का झगड़ा सुलझाने पहुंची महिला थाना प्रभारी पर तलवारों और दातों से हमला किया गया है। फिलहाल उन्हें एक निजी असफल में दाखिल करवाया गया है।

मुंढाल गांव में दो गुटों में चल रहा था झगड़ा

उधर पुलिस कमिश्नर रणजीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि आरोपितों की धर पकड़ के लिए छापामारी की जा रही है। महिला थाना प्रभारी अमनजोत कौर को शुक्रवार की देर रात सूचना मिली थी कि मुंढाल गांव के पास दो गुटों में झगड़ा चल रहा है।

इसके बाद वह अपनी सरकारी गाड़ी में एक अन्य पुलिसकर्मी को साथ लेकर घटनास्थल पर पहुंच गई। पता चला है कि उन्होंने झगड़ा तो उलझा दिया और उसके बाद दोनों पक्षों को भविष्य में झगड़ा ना करने की नसीहत देने लगी। आप है कि झगड़ा करने वाले दोनों अच्छा नशे में धुत थे।

तलवारों से किया हमला

महिला एसएचओ की बातें सुनकर दोनों गुटों के सदस्यों ने उन पर तलवारों और दातों से हमला कर जख्मी कर दिया। पता चला है कि महिला एसएचओ के साथ उनके सहायक को भी मामूली चोटे लगी हैं।

वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपित वहां से फरार हो गए। इसके बाद महिला थाना पारिवारिक को किसी तरह अस्पताल में दाखिल करवाया गया जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *