• Thu. Sep 19th, 2024

भीषण गर्मी में शाल पहनकर घूम रहा महिलाओं का शातिर गिरोह, जानकर दंग रह जाएंगे

फाजिल्का 31 जुलाई 2024 : जलालाबाद में महिलाओं का एक गिरोह सक्रिय हो रखा है, जो दिन दिहाड़े दुकानों पर वारदातों को अंजाम दे रही हैं। मिली जानकारी के अनुसार, महिलाओं के इस गैंग द्वारा बुटीक पर चोरी की वारदात को अंजाम देने की सीसीटीवी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

इन महिलाओं का गिरोह इतनी भीषण गर्मी में शाल ओढ़कर घूम रहा है, ताकि चीजों को ये आसानी से छुपा सकें। बताया जा रहा है कि जलालाबाद-फिरोजपुर हाईवे पर मुख्य बस स्टैंड के पास गुरु कृपा फैशन बुटीक की दुकान में शातिर महिलाओं का गिरोह दाखिल हुआ, जिनमें 5 महिलाएं शामिल थी। बुटीक की मालिकन द्वारा इन अंदर से रोका गया, लेकिन शातिर महिलाएं दुकान में घुस जाती हैं और अंदर पड़े सूट, कपड़े, रील के डब्बे आदि सामान की तरफ जाती हैं और सामान चोरी कर लेती हैं। ये पुरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। 

अब तक ये महिलाएं कई दुकानों जिनमें किरायाना स्टोर, हलवाई, शिवम बेकरी आदि शामिल हैं। इस दौरान करियाना स्टोर के मालिक अशोक कुमार ने बताया कि उक्त महिलाओं का गिरोह उनकी दुकान पर भी आया था, जिन्हें अपने बेटे की मदद से बाहर निकाल दिया। इसके बाद ये पास वाली दुकान में घुस गई। इस सीसीटीवी के वायरल होते ही सभी दुकानदार अपनी दुकानों में लगे सीसीटीवी फूटेज  खंगाल रहे हैं। इस संबंधी बातचीत करते हुए एसएचओ अंग्रेज सिंह ने बताया कि उनके पास उक्त मामले में कोई लिखित शिकायत नहीं आई है। सोशल मीडिया पर सीसीटीवी वायरल हो रही हैं। शिकायत आने के बाद ही अगली कार्रवाई की जाएगी।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *