• Sun. Sep 22nd, 2024

पंजाबियों को लेकर आंतकवाद: एक भ्रम?

07 जून अमृतसर: शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (SGPC) के प्रधान हरजिंदर सिंह धामी ने हिमाचल प्रदेश के मंडी से नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaaut) द्वारा चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ की महिला कर्मचारी कुलविंदर कौर के साथ बहसबाजी को गहरी साजिश करार दिया है।

बीमार मानसिकता का प्रतीक: धामी

हरजिंदर सिंह ने उक्त बयान कंगना का बयान कि पंजाबी विशेषकर किसान आतंकवादी हैं, यह उसकी बीमार मानसिकता का प्रतीक है। उन्होंने कहा कि इस प्रकरण की मुकम्मल निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। उन्होंने बताया कि कंगना द्वारा सोची समझी साजिश एवं पंजाबियों के प्रति नफरत के तहत जुबानी तौर पर आंतकवाद का भ्रम पैदा किया जा रहा है।

पंजाब में आतंकवाद का नामोनिशान नहीं

उन्होंने कहा कि पंजाब में आतंकवाद का कोई नामोनिशान नहीं है। उन्होंने कहा कि कंगना जान बूझकर भाजपा हाई कमान की नजर में प्रचारित होने के लिए ही ऐसा बयान बाजी कर रही है वह ऐसे बयान देकरअपने आका प्रधानमंत्री की गुड बुक में आकर कोई ऊंचा पद हासिल करने के प्रयास में जुटी है।

उन्होंने कहा कि मंत्री पद हासिल करने के लिए वे आग से खेल रही है। उन्होंने कहा कि कंगना पंजाब में नफरत पैदा करने का प्रयास कर रही है‌। उन्होंने कहा कि इसकी जांच होनी चाहिए और बिना किसी दबाव के होनी चाहिए‌‌। कंगना पंजाबियों के जज्बातों को भड़का रही

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *