• Sun. Sep 22nd, 2024

कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली कुलविंदर कौर के समर्थन में पूरा परिवार आया

7 जून पंजाब:चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली कुलविंदर कौर पंजाब के कपूरथला जिले के मंड महिवाल गांव की रहने वाली हैं। वह सीआईएसएफ कांस्टेबल के पद पर तैनात थे और अब उन्हें निलंबित कर दिया गया है। इस घटना के बाद कुलविंदर कौर का परिवार और पूरा गांव उनके समर्थन में आ गया है.

किसान नेता शेर सिंह महिवाल ने कहा कि कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली उनकी छोटी बहन कुलविंदर कौर हैं. उसके छह भाई-बहन हैं और उसकी शादी छह साल पहले जम्मू के सिमरन सिंह से हुई थी। उनके दो बच्चे हैं, एक बेटा और एक बेटी। कुलविंदर कौर पिछले दो साल से चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तैनात हैं।

उन्होंने बताया कि पति-पत्नी दोनों सीआईएसएफ में नौकरी करते हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें मीडिया के माध्यम से पता चला कि यह घटना हुई है. क्योंकि वह एयरपोर्ट पर ड्यूटी पर थे, लेकिन अब पता चला है कि सुरक्षा ड्यूटी के दौरान स्कैनर पर कंगना रनौत का पर्स और फोन चेक करते वक्त उनकी कुलविंदर कौर से बहस हो गई थी.

उसके मुताबिक, कंगना ने कहा कि वह मंडी से सांसद हैं, इस पर कुलविंदर कौर ने कहा कि उन्हें नहीं पता, इस पर उनके बीच बहस हो गई और मामला भड़क गया. उन्होंने कहा कि जिस तरह से कंगना पंजाब की बेटियों और माताओं के बारे में बयान दे रही हैं, उससे बढ़ती कड़वाहट के कारण वह कुलविंदर कौर द्वारा उठाए गए कदम का समर्थन करते हैं। ऐसे में वे हर तरह की लड़ाई और कार्रवाई के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

किसान मजदूर संघर्ष कमेटी के सचिव शेर सिंह महिवाल ने चिंता जताते हुए कहा कि इस घटना के बाद वे कुलविंदर कौर, उनके पति और दो छोटे बच्चों से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन अभी तक उनसे संपर्क नहीं हो पाया है. उन्होंने कहा कि उन्हें चिंता है कि उनके साथ कुछ गलत हो सकता है. इसलिए वे तुरंत चंडीगढ़ के लिए रवाना हो रहे हैं।

सीआईएसएफ की महिला कांस्टेबल कुलविंदर कौर की हत्या की घटना सामने आने के बाद सुल्तानपुर लोधी में ब्यास नदी के किनारे स्थित गांव मंड महिवाल में ग्रामीण और किसान संगठनों के नेता इकट्ठा होने लगे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *