• Thu. Sep 19th, 2024

राजा वड़िंग की जीत पर आशु की चुप्पी ने छेड़ी चर्चा

6 जून पंजाब:पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वारिंग लुधियाना से लोकसभा चुनाव जीत गए हैं। इसके बाद से सबकी निगाहें पंजाब कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष और पूर्व मंत्री भारत भूषण आशु पर टिकी हैं.

बता दें कि पूर्व मंत्री के विधानसभा क्षेत्र पश्चिम में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. वहां से बीजेपी बड़े अंतर से आगे थी, जिसके बाद वारिंग की जीत के बाद आशु पूरी तरह से खामोश हो गए हैं. किंग वारिंग की जीत के बाद आशू जश्न में भी नजर नहीं आ रहे हैं. जीत के बाद जब राजा वारिंग सर्टिफिकेट लेने पीएयू आए तो आशु वहां मौजूद नहीं थे और उसके बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी शामिल नहीं हुए.

अब पूर्व मंत्री ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर अपना दर्द बयां किया है. जिससे एक नई चर्चा छिड़ गई है कि आशू आगे क्या कदम उठाने वाले हैं. आशू ने सोशल मीडिया पर लिखा, रास्ता जिद्दी है, मंजिल जिद्दी है, देखते हैं कल क्या होता है, हौसला जिद्दी है।

बता दें कि पूर्व मंत्री भारत भूषण आशु लुधियाना से लोकसभा टिकट के दावेदार थे, लेकिन पार्टी हाईकमान ने आशु का टिकट काटकर राजा वारिंग को दे दिया, जिसके बाद से आशु लगातार नाराज चल रहे हैं. हालाँकि उन्हें कई बार एक साथ देखा गया है, लेकिन जिस तरह से उन्होंने बिट्टू के साथ प्रचार किया था वह इन चुनावों में गायब था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *